घर पर अकेली थी 10 साल की बच्ची, अधेड़ शख्स ने किया ये घिनौना काम

अंबिकापुर
 55 साल के एक बुजुर्ग व्यक्ति (Old Man) ने 10 साल की बच्ची से बलात्कार (Rape) किया है. पूरी घटना कोतवाली इलाके की है. बताया जा रहा है कि बच्ची अपने घर के पास एक बुजुर्ग महिला के घर में टीवी देखने जाती थी. वारदात के दिन घर पर कोई नहीं था. बुजुर्ग ने बच्ची के अकेले होने का फायदता उठाते हुए इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया. पहले उसे बच्ची की बलपूर्वक जमीन पर लेटाया, फिर जान से मारने की घमकी देते हुए उसे साथ रेप किया. पीड़ित बच्ची ने फिर घटना की जानकारी परिजनों को दी. आक्रोशित लोगों ने आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई (Beating) भी की. फिलहाल पुलिस (Police) ने आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है.

अंबिकापुर (Ambikapur) के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम परसा में अधेड़ द्वारा पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक बच्ची अपने पिता और मां के साथ ससुराल ग्राम में अलग मकान में रहती है. कुछ दूरी पर ही एक घर में उसकी दादी रहती है जहां वो अक्सर टीवी देखने जाया करती थी. वारदात के दिन दादी सहित अन्य लोग रोपा लगाने खेत की ओर गए हुए थे. इस दौरान घर पर कोई मौजूद नहीं था.

बताया जा रहा है कि लुंड्रा थाना क्षेत्र के कोरिमा का आरोपी ननका 55 वर्ष घर में घुस गया. फिर आरोपी ने बच्ची को जमीन में बलपूर्वक लिटाकर जान से मारने की धमकी देते हुए उसके मुंह में पहले तो कपड़ा ठूंस दिया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. इधर जैसे ही गांव के लोगों को घटना की सूचना मिली उनका आक्रोश बढ़ गया और ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी. सूचना मिलने पर कोतवाली और डॉयल 112 की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल अधेड़ आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *