घर खर्च मांगने पर पति ने दिया तीन तलाक, महिला ने लगाई पीएम मोदी से न्याय की गुहार

 
गाजियाबाद 

तीन तलाक पर राज्यसभा में मचे घमासान के बीच इसका एक और हैरान करनेवाला मामला सामने आया है, जिसमें पति ने घर खर्च के रुपये मांगने पर पत्नी को तीन तलाक के दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला डासना मसूरी का है, जहां घर के खर्च के लिए पति से रुपये मांगना महिला को भारी पड़ गया। पति ने अपनी पत्नी को पहले तो मारा पीटा। इसके बाद पंचायत में उसे तीन तलाक बोल दिया। फिर शिकायत मिलने पर पुलिस पहुंची और उन्होंने पीड़िता के पति को हिरासत में ले लिया। अब उस महिला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की गुहार लगाई है। 

क्या है मामला 
मसूरी थाना के डासना स्थित आफताब कॉलोनी में रहने वाली रुखसार ने मंगलवार की सुबह अपने पति असलम से घर खर्च के लिए रुपये मांगे थे। रुपये मांगने पर असलम ने अपनी पत्नी रुखसार के साथ मारपीट की। मारपीट की बात महिला ने अपने मायकेवालों को बताई तो वह अपनी बेटी के सुसराल पहुंच गए। इसके बाद मामले को सुलझाने के लिए पंचायत बैठ गई। पंचायत में मामला सुलझने की बजाए उलझ गया और भरी पंचायत में रुखसार को उसके पति असलम ने तीन तलाक बोल दिया। पंचायत में महिला को तीन तलाक की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। 

पीएम मोदी से न्याय की गुहार 
तीन तलाक मिलने के बाद अब पीड़िता रुखसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय और तीन तलाक को खत्म करने की गुहार लगा रही है। थानाध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि पंचायत के दौरान महिला को तीन तलाक देने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर कार्रवाई करते हुए महिला के पति को पकड़ लिया गया है। महिला की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *