घर के बाहर खेल रहे थे होली, बदमाशों की फायरिंग में एक युवक की मौत

 
ग्रेटर नोएडा 

राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में होली के हुड़दंग के दौरान मंगलवार को बदमाशों ने दो युवकों को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि घर के बाहर होली खेल रहे दो युवकों पर बदमाशों ने फायरिंग की. जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक की हालत गंभीर है.

घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. होली के जश्न के दौरान दिनहदाड़ो फायरिंग से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. उधर, अज्ञात बदमाश फायरिंग की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए हैं. ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र का मामला की पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

होली के हुड़दंगी ने युवक को गोली मारी

वहीं उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में होली के एक हुड़दंगी ने शौच के लिए जा रहे दलित युवक को मंगलवार सुबह कथित रूप से गोली मारकर घायल कर दिया. पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) राजीव प्रताप सिंह ने कहा कि बांदा जिले की बबेरू कोतवाली क्षेत्र के तरायां गांव में मंगलवार सुबह शौच के लिए घर से बाहर जा रहे दलित युवक पिंटू श्रीवास (26) को एक हुड़दंगी ने बाएं पैर में गोली मारकर घायल कर दिया. उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने कहा कि इस मामले में घायल युवक की तहरीर पर गांव के ही शिवमोहन सिंह के खिलाफ जानलेवा हमले की एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं घायल युवक पिंटू ने कहा कि तीन साल पहले होली के त्योहार में कीचड़ डालने को लेकर शिवमोहन से विवाद हुआ था, उसी रंजिश में होली के त्योहार में ही उसने उसकी गोली मारकर हत्या करने की कोशिश की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *