घटना सीटीवी में कैद, लड़की का दिनदहाड़े अपहरण

 झज्जर 
झज्जर में एक लड़की का दिनदहाड़े रिहायशी इलाके से अपहरण के बाद एक बार फिर हरियाणा की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो गया है। झज्जर के छावनी मोहल्ले में मां के साथ सिलाई सीखकर जा रही लड़की को बदमाशों ने कार में जबर खींच लिया और फरार हो गए। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

शुक्रवार को झज्जर के ही छावनी मोहल्ले में रहने वाली एक युवती मां के साथ सिलाई सेंटर से वापस घर जा रही थी। रास्ते में एक कार में आए बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। युवती की मां ने बेटी का हाथ पकड़कर अपनी हो खींचने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रही। 

सीसीटीवी में दिख रहा है कि रिहायशी इलाके में महिला अपनी बेटी के साथ जा रही है। तभी उनके पास एक कार आकर रुकती है। कार के नंबर प्लेट से दिख रहा है कि यह कोई टैक्सी है। कार से एक बदमाश निकलता है और लड़की का हाथ पकड़कर तेजी से कार के अंदर खींच लेता है।
 
कांग्रेस ने घेरा
कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता और हरियाणा से आने वाले नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस घटना का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, '' 'बेटी बचाओ' भी जुमला! बेटियां आखिर कब तक केवल नारों में ही बचती रहेंगी? हरियाणा में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि दिनदहाड़े बेटियों का अपहरण हो रहा है। भाजपा, जजपा सरकार के शासन और कानून व्यवस्था की विफलता। खट्टर-दुष्यंत सरकार इस जंगलराज पर जवाब दे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *