ग्रामीण आजीविका मिशन : 91 पदों पर भर्ती के लिए दस्तावेज परीक्षण आज से

रायपुर
छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन (बिहान) ने 91 विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए पात्र उम्मीदवारों की सूची और उनके दस्तावेज परीक्षण की समय-सारिणी अपने वेबसाइट पर जारी की है। उम्मीदवार बिहान की वेबसाइट डब्ल्यू डबल्यू डब्ल्यू डॉट बिहान डॉट जीओव्ही डॉट इन पर इसे देख सकते हैं।

राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन ने इस साल फरवरी में सहायक राज्य कार्यक्रम प्रबंधक, प्रोग्राम एक्जीक्यूटिव्ह, जिला मिशन प्रबंधक, जिला कार्यक्रम प्रबंधक, विकासखंड परियोजना प्रबंधक, लेखापाल, वाहन चालक और भृत्य के कुल 91 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया था। इसके आधार पर प्राप्त आॅनलाइन आवेदनों का परीक्षण कर निर्धारित शैक्षणिक योग्यता और अनुभव के अनुसार वरीयता सूची तैयार कर पात्र उम्मीदवारों को 4 से 24 अक्टूबर तक दस्तावेज परीक्षण के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। निर्धारित समय-सारिणी अनुसार दस्तावेजों का परीक्षण ठाकुर प्यारेलाल राज्य पंचायत एवं ग्रामीण विकास संस्थान, निमोरा और नवा रायपुर के इंद्रावती भवन स्थित बिहान कार्यालय में किया जाएगा।

पदवार वरीयता सूची के आधार पर जिलेवार और आरक्षणवार पात्र उम्मीदवारों की सूची और उनके दस्तावेज परीक्षण की समय-सारिणी वेबसाइट पर अपलोड की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *