गौरव गिल ने पांचवीं बार जीती पॉपुलर रैली

कोट्टयम
 भारत के रैली किंग गौरव गिल ने पॉपुलर रैली नाम से मशहूर चैंपियंस याच क्लब एफएमएससीआइ इंडियन नैशनल रैली चैंपियनशिप के अंतिम राउंड में अपनी चमक बिखेरते हुए रविवार को पांचवीं बार यह रैली जीत ली। जेके टायर द्वारा समर्थित टीम महेंद्रा के चालक गिल ने अपने साथी चालक मूसा शरीफ के साथ रैली के दूसरे दिन रविवार को एसएस9 में पहला, एसएस10 और एसएस11 में दूसरा स्थान हासिल किया। इसके साथ गौरव ने पिछले कुछ समय से चले आ रहे खराब वक्त को खत्म करते हुए खिताबी सफलता हासिल की।

गिल की टीम के डीन मास्कारेनहास और सुहेम कबीर ने भी अच्छा प्रदर्शन किया और पॉपुलर रैली के ओवरऑल कैटेगरी में क्रमश: तीसरा और चौथा स्थान हासिल किया। बेंगलुरु के चेतन शिवराम ने हालांकि 2019 आइएनआरसी चैंपियन होने का गौरव हासिल किया। चेतन ने रैली ऑफ कोयंबटूर और के1000 बेंगलुरु रैली में मिली जीत के दम पर पहला स्थान हासिल किया।

चेतन के लिए पहला दिन रहा निराशाजनक

एमआरएफ समर्थित चालक चेतन के लिए कोट्टयम में पहला दिन बेहद निराशाजनक रहा था। आइएनआरसी-3 कटेगरी में वह हालांकि चैंपियन नहीं बन सके, क्योंकि फेबिद अहमर और उनके नेवीगेटर सनत जी ने उन्हें पीछे छोड़ते हुए इस कैटेगरी में पहला स्थान पाया। फेबिद आदित्य ठाकुर और उनके नेवीगेटर वीरेंद्र कश्यप के बाद दूसरे स्थान पर रहे, जो कि उन्हें इस कैटेगरी में चेतन से ऊपर लाने के लिए काफी था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *