गोवा में कांग्रेस विधायक और मेयर छेड़छाड़ के आरोप में फंसे, मामला दर्ज

पणजी

पणजी सीट पर जीत दर्ज करने के बाद सुर्खियां बटोरने वाले कांग्रेस के विधायक अब छेड़छाड़ के मामले में घिर गए हैं. उनके साथ शहर के महापौर समेत तीन लोगों के खिलाफ एक महिला से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि छेड़छाड़ की यह घटना अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान हुई.
पणजी नगरपालिका ने मांडवी नदी के तटीय इलाके पर स्थित कसीनो से अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरू किया है. वहां एक कसीनो ने फुटपाथ पर अतिक्रमण कर रखा है. नगर निगम के कर्मचारी शुक्रवार को इसे खाली कराने पहुंचे. उनके साथ पणजी सीट से नवनिर्वाचित विधायक अतानासियो मोनसेरात, महापौर उदय मडकाईकर और पूर्व महापौर यतिन पारेख भी थे. पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता महिला अतिक्रमण हटाने का विरोध कर रहे समूह में शामिल थी.

महिला ने आरोप लगाया है कि मोनसेरात, मडकाईकर और पणजी के पूर्व महापौर पारेख ने उसके साथ छेड़छाड़ की, उसे गलत तरीके से छुआ और दुर्व्यवहार किया. पणजी पुलिस उप निरीक्षक अरुण गवास देसाई के मुताबिक महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि सभी आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है. जबकि मोनसेरात ने दावा किया है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि वे तो सिर्फ पालिका कर्मियों के साथ मौके का मुआयना करने गए थे और शिकायत में नामित किसी भी व्यक्ति ने गलत काम नहीं किया है.

गौरतलब है कि गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद पणजी सीट खाली हो गई थी. इस सीट पर वे 1994 से लगातार 25 साल तक जीतते रहे थे. लेकिन इस बार पणजी उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी अतानासियो मोंसेराट्टे ने बीजेपी कैंडिडेट सिद्धार्थ कुलकालीनकर को हरा कर मीडिया में सुर्खियां बंटोरी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *