गोवा में अल्पमत की सरकार बनी, ये दुर्भाग्यजनक है: सीएम भूपेश बघेल

गोव के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर के निधन के बाद नए मुख्यमंत्री के शपथ के बाद सियासत गर्म हो गई है. गोवा में भाजपा द्वारा सरकार बनाने को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने बयान दिया है. सीएम बघेल ने कहा कि ऐसे समय में राज्यपाल की भूमिका महत्वपूर्ण होती है, जिसके पास संख्या बल अधिक है उस दल को आमंत्रित करना चाहिए, लेकिन गोवा में अल्पमत की सरकार बनी है जो दुर्भाग्यजनक है.

सीएम भूपेश बघेल ने केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी है. सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि ये लोग हमेशा अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हैं, उन्हें माफी मांगनी चाहिए. महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को पप्पू की पप्पी कहा था. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक में सीएम भूपेश बघेल शामिल होने पहुंचे थे.

चुनाव प्रचार-प्रसार समिति और सेवादल की बैठक कांग्रेस भवन में हुई. सीएम भूपेश बघेल बैठक सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि दोनों ही बैठकों में किस प्रकार से चुनाव प्रचार करना है, उस पर चर्चा की गई. रोड मैप भी तैयार किये जा रहे हैं. आमसभा और स्टार प्रचारकों को लेकर विस्तार से चर्चा की गई. स्टार प्रचारकों कि सूची बनेगी, लेकिन राहुल गांधी, प्रियंका गांधी प्रदेश में चुनाव प्रचार करने आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *