गोएयर की मेगा मिलियन सेल में हवाई टिकट महज 899 रुपये से शुरू, 29 मई तक बुकिंग का मौका

नई दिल्ली 
अगर आपको 15 जून से 31 दिसंबर के बीच यात्रा करना हो तो अभी सस्ते में हवाई टिकट लेने का मौका है। किफायती हवाई यात्रा कराने वाली एयरलाइन गोएयर ने 'मेगा मिलियन सेल' के तहत महज 899 रुपये में हवाई टिकट उपलब्ध करवा रही है। इस सेल के तहत आज यानी 27 मई से 29 मई तक सस्ते टिकट बुक किए जा सकते हैं। सेल के तहत ग्राहकों को 15 जून से दिसंबर के बीच यात्रा की तारीख और वक्त चुनने की छूट दी जा रही है। खास बात यह है कि गोएयर ने सेल के तहत 10 लाख सीटों को बिक्री कम किराए पर करेगी।  

गोएयर के प्रबंध निदेशक जे वाडिया ने कहा कि इस सेल की घोषणा ऐसे समय में की जा रही है जब हर कोई बढ़ते किराये को लेकर चिंता व्यक्त कर रहा है। 
वाडिया ने कहा कि बड़ी बात यह है कि 'मेगा मिलियन सेल' ऐसे समय में आ रही है जब ग्राहक हवाई किराया बढ़ने की शिकायत कर रहे हैं। इसके अलावा, गोएयर कम-से-कम 2,499 रुपये के टिकट खरीदने के लिए पेटीएम वॉलिट से पेमेंट करने पर 500 रुपये तक कैशबैक जैसी विशेष छूट भी दे रही है। साथ ही, मिंट्रा ऐप पर कम-से-कम 1,999 रुपये खर्च करने पर भी टिकट पर 10 प्रतिशत का सीधा डिस्काउंट मिलेगा। यह डिस्काउंट ऑफर 31 अगस्त तक लागू रहेगा। 

वहीं, जूमकार की सर्विस लेने पर 1,500 रुपये या किराए का 20%, जो रकम कम होगी, कम कर दी जाएगी। यह छूट भी 31 दिसंबर तक ली जा सकती है। यही नहीं, जूमकार की बुकिंग के वक्त पर FabGoAir कूपन कोड डालकर 25% ऑफ के साथ-साथ 40% तक की छूट पाई जा सकती है। मुंबई की एयरलाइन गोएयर अभी देश के 24 और विदेशों के 4 रूटों पर 270 फ्लाइट्स का संचालन करती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *