गैंगरेप के बाद पशु चिकित्सक को जिंदा जलाया, फूटा गंभीर-लक्ष्मण का गुस्सा

 नई दिल्ली 
हैदराबाद में एक पशु चिकित्सक के साथ रेप कर हत्या करने की वीभत्स घटना से पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और वीवीएस लक्ष्मण काफी नाराज हैं। देश को झकझोर देने वाले मामले पर ट्वीट करते हुए क्रिकेटरों ने आरोपियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है। इस घटना के बाद पनपने सार्वजनिक आक्रोश के बाद तेलंगाना सरकार ने इस गंभीर मामले में तेजी से आगे बढ़ने की बात कही है।

गौतम गंभीर इस घटना से काफी गुस्से में हैं। उन्होंने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक लड़की एक कुत्ते के साथ बैठी हुई है। इस तस्वीर पर लिखा है- डॉक्टर! क्या आप अब भगवान से चेक कर सकते हैं कि कौन असली जानवर है। 
 
वहीं वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट करते हुए लिखा- कोई कैसे इतना बर्बर और जघन्य अपराध कर सकता है। मैं इस घटना के बारे में जानकर हैरान हूं और कुछ नहीं कह पा रहा हूं। पीड़ित परिवार के साथ मेरे सहानुभूति है। यह समय है कि सरकार कड़ी कार्रवाई करे और दोषियों को दंडित करे।
 
बता दें कि हैदराबाद के बाहरी इलाके शमशाबाद में आउटर रिंग रोड के पास महिला चिकित्सक से सामूहिक दुष्कर्म किया गया और उनकी हत्या कर दी गई। उनका पूरी तरह से जला शव हैदराबाद-बेंगलुरू राजमार्ग पर शादनगर शहर के पास मिला था। इस घटना से पूरे देश में आक्रोश है और सभी आरोपियों के लिए कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *