गुमराह न करें अजित, BJP से गठबंधन का सवाल ही नहीं: शरद पवार का भतीजे को जवाब

 
मुंबई 

महाराष्ट्र की लड़ाई रविवार को ट्वीटर पर लड़ी जा रही है. दोपहर बाद अचानक डिप्टी सीएम अजित पवार सक्रिय हुए और एक के बाद एक कई ट्वीट किए. अजित पवार ने कहा कि एनसीपी और बीजेपी महाराष्ट्र को स्थिर सरकार देगी. अजित पवार ने यह भी कहा कि वे एनसीपी में हैं और आगे भी एनसीपी में ही रहेंगे इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि शरद पवार ही उनके नेता है.

शरद पवार का जवाब

अजित पवार के इस ट्वीट के बाद एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने भी ट्विटर का सहारा लेकर जवाब दिया है. शरद पवार तुरंत ट्वीट कर दो टूक कहा कि बीजेपी के साथ गठबंधन करने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है. शरद पवार ने अपने भतीजे अजित पवार की बात को काटते हुए कहा कि अजित पवार का बयान झूठा और भ्रम फैलाने के लिए है.
 
रविवार को पहले अजित पवार ने ट्वीट कर शरद पवार को अपना नेता बताया और बीजेपी के साथ मिलकर महाराष्ट्र को स्थिर सरकार देने का वादा किया. इससे पहले अजित पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत बीजेपी के कई नेताओं का आभार जताया और कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी-एनसीपी की सरकार जनहित में काम करेगी.

 अजित पवार ने पहले ट्वीट किया और कहा , ‘मैं एनसीपी में हूं और हमेशा एनसीपी में ही रहूंगा और शरद पवार साहेब हमारे नेता हैं. हमारे बीजेपी-एनसीपी गठबंधन महाराष्ट्र में अगले पांच साल के लिए स्थिर सरकार देगी, ये सरकार राज्य और लोगों के कल्याण के लिए गंभीरता से काम करेगी. चिंता की कोई बात नहीं है, सब कुछ बढ़िया है. बस थोडे से धैर्य की जरूरत है, आपके समर्थन के लिए आप सबों का बहुत आभार.’
 
इसके जवाब में शरद पवार ने ट्वीट करके कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी के साथ गठबंधन करने का सवाल ही नहीं उठता है. एनसीपी ने बहुमत से शिवसेना और कांग्रेस के साथ मिलकर महाराष्ट्र में सरकार बनाने का फैसला लिया है. अजित पवार का बयान गलत और गुमराह करने वाला है. वो लोगों के बीच गलत धारणा पैदा कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *