गिरिराज सिंह के फिर बिगड़े बोल, पैगंबर पर फिल्म बनाने का साहस किसी में भी नहीं

 
नई दिल्ली 

मुसलमानों के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी करने को लेकर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन मामले में बिहार की एक अदालत से जमानत मिलने के कुछ ही घंटे बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को फिर एक भड़काऊ बयान दिया। विवादास्पद मलयालम फिल्म का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोई भी ‘सेक्सी दुर्गा’ जैसी फिल्म बना सकता है, लेकिन किसी में भी पैगंबर मोहम्मद या फातिमा पर फिल्म बनाने का साहस नहीं है।  
 
दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी के प्रत्याशी रमेश बिधूड़ी के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मंत्री ने आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हिंदी का एक मुहावरा इस्तेमाल किया। सिंह ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ‘टुकड़े टुकड़े गैंग’ का हिस्सा हैं और वह राजद्रोह के मामले में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार के खिलाफ अभियोजन में रोड़ा अटका रहे हैं। 

गिरिराज ने किया आत्मसमर्पण, मिली जमानत 

बेगूसराय से बीजेपी प्रत्याशी सिंह ने कहा कि पार्टी (दिल्ली में) जब सत्ता में आएगी, तब वह चीजें सुधारेगी। बेगूसराय लोकसभा सीट पर सिंह के खिलाफ कन्हैया कुमार वामपंथी दल सीपीआई के प्रत्याशी के रूप में चुनाव में हैं। गौरतलब है कि बेगूसराय लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी गिरिराज ने 24 अप्रैल को जीडी कॉलेज में एक चुनावी सभा के दौरान आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। 

किस बयान पर गिरिराज को मिली है जमानत 
इस रैली में गिरिराज ने कहा था, 'जो वंदेमातरम नहीं कह सकता, जो भारत की मातृभूमि को नमन नहीं कर सकता। अरे गिरिराज के तो बाबा-दादा सिमरिया घाट में गंगा के किनारे मरे। उसी भूमि पर कब्र भी नहीं बनाया। तुम्हें तो तीन हाथ जगह भी चाहिए। अगर तुम नहीं कर पाओगे तो देश कभी माफ नहीं करेगा।' 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *