गार्ड ने 6 साल की लड़की का कत्ल कर लाश से बनाया शारीरिक संबंध

 नई दिल्ली
ज‍िस स‍िक्योर‍िटी गार्ड के भरोसे लोग अपने घर और पर‍िवार को छोड़ते हैं, उसी गार्ड ने कॉलोनी में रहने वाली 6 साल की मासूम लड़की का न स‍िर्फ कत्ल क‍िया बल्क‍ि लाश के साथ शारीर‍िक संबंध भी बनाए. यह सनसनीखेज मामला देवभूम‍ि के नाम से प्रस‍िद्ध उत्तराखंड के हर‍िद्वार की है.
हर‍िद्वार एसएसपी जनमेजय खंडूरी के मुताब‍िक, "हमने 6 साल की लड़की की हत्या और फिर उसकी लाश के साथ शारीर‍िक संबंध बनाने वाले स‍िक्योर‍िटी गार्ड को पकड़ा है. लड़की के साथ खेल रहे बच्चों ने बताया था क‍ि अंत‍िम बार बच्ची को आरोपी के साथ ही देखा गया था."
पुल‍िस ने आगे बताया, "गार्ड ने भी अपना अपराध स्वीकार कर ल‍िया है. मौके से जो साक्ष्य म‍िले हैं, उससे भी स‍िक्योर‍िटी गार्ड का इस घटना में शाम‍िल होना पक्का द‍िख रहा है." मासूम बच्च‍ियों को श‍िकार बनाने की इस तरह की घटनाएं अब आम होती जा रही है. ऐसी ही एक घटना कुछ समय पहले घटी थी ज‍िसमें आरोपी को हाल ही में मौत की सजा दी गई है. जानकारी के मुताबिक,  झारखंड के गुमला जिले में 23 सितंबर 2018 को तीन साल की मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. उसी समय  लड़की के रिश्तेदार ने उसे वहां से अगवा कर लिया था. वो शातिर बच्ची को अपने साथ अपने घर ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ रेप किया. बाद में उसकी लड़की की मौत हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *