गाजियाबाद ADM और एसडीएम गुंजा सिंह पत्‍नी को कोरोना

गाजियाबाद
कोरोना वायरस का संक्रमण यूपी में तेजी से बढ़ रहा है। आलम यह है कि सरकारी अफसर भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। सोमवार को गाजियाबाद जिले में एडीएम सिटी शैलेंद्र सिंह और उनकी पत्नी गुंजा सिंह (जो कि एसडीएम जेवर हैं) दोनों ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद दोनों को ही गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तहसीलदार दुर्गेश सिंह ने बताया कि जेवर की एसडीएम गुंजा सिंह को कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके बाद से जेवर तहसील को बंद करते हुए सैनेटाइज किया गया है। उन्होंने बताया कि गाजियाबाद के एडीएम शैलेंद्र सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद दोनों को गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी तबीयत सामान्य बताई गई है।

शैलेंद्र सिंह ने किए गाजियाबाद जिले में सराहनीय कार्य
बता दें कि एडीएम सिटी शैलेंद्र सिंह ने कोरोना महामारी के दौरान गाजियाबाद जिले में सराहनीय कार्य किए हैं। उन्होंने रात और दिन मजदूरों के पलायन के समय पूरी जिम्मेदारी के साथ कार्य को अंजाम दिया था। इतना ही नहीं लॉकडाउन के दौरान इनके कार्यालय के बाहर पास बनवाने वाले लोगों की लंबी लाइन होती थी। उस कार्य को भी भली-भांति पूरा किया गया। सड़क पर पैदल जा रहे लोगों को मास्क, पीने का पानी और खाने का सामान उपलब्ध कराने के साथ-साथ उनके जाने के लिए वाहनों का भी इंतजाम एडीएम सिटी शैलेंद्र सिंह ने ही किया था।

एसडीएम गुंजा सिंह ने कोरोना काल में ड्यूटी को बखूबी निभाया
उधर ग्रेटर नोएडा की जेवर तहसील क्षेत्र में भी एसडीएम गुंजा सिंह की ओर से शुरू से ही शेल्टर होम हॉट स्पॉट का दौरा किया जाता रहा है। यानी दोनों ने ही जब से कोरोना महामारी की शुरुआत हुई तभी से अपनी ड्यूटी को बखूबी निभाया है, हालांकि इस दौरान दोनों की कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *