गाजियाबाद के लोनी में दो युवकों की गोली मारकर हत्या, गाड़ी में मिली लाश

 
गाजियाबाद 

गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र में दो युवकों की कार के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई. दोनों युवकों के शव लोनी में खड़ी एक कार की अगली सीटों पर मिले हैं.

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली भोपुरा रोड पर डायमंड स्कूल के पास एक स्विफ्ट डिजायर कार में दो युवकों की लाश मिली है जिसमें दोनों युवकों को एक एक गोली कनपटी पर मारी गई है. कार की आगे की सीटें खून से लथपथ थीं और कार के अंदर चारों तरफ खून के धब्बे मिले हैं, जबकि एक गोली कार का सामने वाला शीशा तोड़ती हुई कार के अंदर से बाहर की तरफ निकली है.
 
गाजियाबाद के एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि मृतकों में से एक मेरठ का रहने वाला दानिश है जो किसी काम से लोनी आया हुआ था. पुलिस की ओर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसी दौरान कार के अंदर बैठे किसी तीसरे शख्स ने गोली मारकर आगे की सीटों पर बैठे दोनों लोगों की हत्या कर दी और कार का एसी खुला छोड़कर वहां से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर हत्यारों की तलाश कर रही है.

एसपी नीरज जादौन ने बताया कि 'पिछली रात 9 बजे गोली लगे दो शव बरामद हुए. इसमें एक की पहचान मेरठ निवासी के रूप में हुई है. कार का रजिस्ट्रेशन भी मेरठ के नंबर पर है, इसलिए एक टीम मेरठ भेजी गई है. कार के अंदर से गोली मारी गई है. '

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *