गणेश विसर्जन के दौरान हादसा, डूबने से एक शख्स की मौत

रायपुर
 छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गणेश विसर्जन  के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है. मूर्ती विसर्जन के लिए गए चार लोग अचानक तालाब में डूब गए. आस-पास के लोगों ने बड़ी जद्दोजहत से डूब रहे तीन लोगों को तालाब से बाहर निकाला. लेकिन गहरे पानी में डूबने एक शख्स की मौत हो गई. पठारीडीह इलाके के तालाब में ये हादसा हुआ. फिलहाल पुलिस ने मृत युवक के शव को तालाब से बाहर निकाल लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

चार लोग गए थे विसर्जन के लिए

जानकारी के मुताबिक, कबीर नगर इलाके में रहने वाले चार युवक गणेश विसर्जन के लिए शुक्रवार सुबह निकले थे. पठारीडीह के तालाब में सभी मूर्ती विसर्जन कर रहे थे. इसी दौरान एक युवक का पैस फिसला और वो तालाब में गिर गया. तालाब में गिरे शख्स को बचाने तीनों युवक भी तालाब में कूद गए. लेकिन तभी गहरे तालाब में डूबने लगे. तालाब के आस-पास मौजूद लोगों ने युवकों को देखा और बचाने तालाब में कूद गए.

लोगों ने बड़ी मशक्कत से तीन लोगों को तालाब से बाहर निकाला. लेकिन एक युवक गहरे तालाब में डूब गया और उसकी मौत हो गई. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद उरला पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल मृतक युवक के शक को पीएम के लिए भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *