गंभीर पर भडकी आतिशी, कहा- पूर्वी दिल्ली में आपको नहीं मिलेगा एक भी वोट

 
नई दिल्ली 

पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी (आप) की उम्मीदवार आतिशी और भाजपा के प्रतिद्वंद्वी गौतम गंभीर के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। आतिशी ने गौतम पर पलटवार करते हुएपूछा है कि टिकट पाने के लिए उन्होंने इस निर्वाचन क्षेत्र में क्या किया है। 

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक गंभीर ने कहा था कि आतिशी के पास कोई विजन नहीं है और इसलिए वह उनके खिलाफ दो मतदाता पहचान पत्र रखने का आरोप लगा रही हैं। आप नेता ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर गंभीर पर हमला बोला और उनसे निर्वाचन क्षेत्र के लिए अपनी दृष्टि साझा करने को कहा। उन्होंने लिखा कि  साढ़े चार साल में आप सरकार ने पूर्वी दिल्ली में दो नए उत्कृष्टता केंद्र, दो प्रतिभा विद्यालय, दो विश्वविद्यालय परिसर,  25 मोहल्ला क्लिनिक बनाए और 32 निर्माणाधीन है। सैकड़ों नयी नौकरियां। अपना भी विजन बताइए।
  

आतिशी ने लिखा कि मैंने आपको बताया कि हमने पांच साल में क्या किया। अब आपकी बारी है, मैं आपको बताती हूं :1. आपकी पार्टी के सांसद महेश गिरी ने पांच साल में पूर्वी दिल्ली के लिए क्या किया? आपने पांच सालों में पूर्वी दिल्ली के लिए क्या किया कि भाजपा ने आपको यहां से टिकट दिया? उन्होंने कहा कि कोई भी मतदाता गंभीर के लिए मतदान नहीं करेगा क्योंकि बहुत जल्द उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा। 
 आप नेता ने कहा कि यह संभव है गौतम गंभीर कि मेरे पास दूरदृष्टि न हो लेकिन कम से कम मुझे मिलने वाला कोई वोट बर्बाद तो नहीं होगा। पूर्वी दिल्ली में कोई मतदाता आपको वोट नहीं देगा क्योंकि आपका नामांकन रद्द होने वाला है। इसलिए एक अयोग्य उम्मीदवार को वोट कर, वोट बर्बाद नहीं किए जाएंगे। साथ ही उन्होंने दावा किया कि गंभीर दो मतदाता पत्र होने के आरोप से इनकार नहीं कर रहे हैं। पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट पर आतिशी, गंभीर और कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *