गंभीर चोट से हुआ था बाहर, WWE के रिंग में अपने बेटे के साथ वापसी कर सकता है ये ‘चैम्पियन’

 
नई दिल्ली 

WWE चैम्पियन रह चुके रे मिस्टीरियो (rey-mysterio) इन दिनों गंभीर चोट के कारण रिंग से दूर हैं और ट्रीटमेंट करवा रहे हैं. हालांकि, हाल में ही WWE रॉ में उन्होंने सैटेलाइट के माध्यम से यह कहा कि वो फिलहाल गंभीर चोट के कारण रिंग में वापसी नहीं कर सकते. उन्होंने बताया कि उनकी कॉर्निया को काफी चोट पहुंची है और वो खराब हो चुकी है.

अब उनकी ये चोट कितनी दिन तक रहती है यह तो WWE की स्टोरीलाइन ही तय करेगी. लेकिन इस बीच उनकी वापसी का एक संकेत भी मिला है. दरअसल, रे मिस्टीरियो इन दिनों अपने बेटे डॉमिनिक को WWE के लिए तैयार करने में जुटे हैं. WWE सुपरस्टार सैथ रोलिंग्स ने उन्हें रिंग में उतरने की चुनौती दी है.

अगर वो सैथ रोलिंग्स की चुनौती को स्वीकार करते हैं तो कहानी में ट्वीस्ट आ सकता है. ऐसे में रे मिस्टीरियो अपने बेटे के डेब्यू मैच के साथ WWE के रिंग में नजर आ सकते हैं.

रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक अपने पिता के सपोर्ट में इससे पहले भी कई बार रिंग में नजर आ चुके हैं. साल 2019 में डॉमिनिक अपने पिता रे मिस्टीरियो और सुपर स्टार ब्रॉक लेसनर की फाइट के बीच रिंग में पहुंचे थे और ब्रॉक लेसनर पर ताबड़तोड़ हमला किया था. लेकिन ब्रॉक तो ठहरे खतरनाक खिलाड़ी, उनके सामने वो कहां टिकने वाले थे. इसके बाद ब्रॉक लेसनर ने रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक की जमकर खबर ली और उन पर एफ-5 की बौछार की. डॉमिनिक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस फाइट की तस्वीरें भी शेयर की हैं.

हालांकि, वर्तमान समय रे मिस्टीरियो के लिए कठिन है और उनके लिए रिंग में अब मुकाबला करना उतना आसान नहीं होगा. लम्बे समय से WWE का हिस्सा रहे रे मिस्टीरियो ने अपने फुर्तीले अंदाज से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. बच्चों से लेकर बुढ़ों तक उनके दीवाने हैं. लेकिन इस समय वो करियर के पड़ाव पर हैं कि वो बेटे को लॉन्च करने के बाद रिटायरमेंट की घोषणा भी कर सकते हैं.

इस समय WWE द्वारा लिखी गई रे मिस्टीरियो की कहानी में उनके बेटे डोमिनिक की एंट्री से उन्हें फायदा ही मिलेगा और उनकी बेहतरीन शुरुआत हो सकती है. दर्शकों को रे मिस्टीटियो के स्क्रिप्टेड दुश्मनों को चित करके वो एक नया नाम और WWE के लिए एक नए चेहरे के तौर पर उभर सकते हैं.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *