क्या हुआ जब यह शख्स पहुंचा अपनी बेटी के सामने

इन दिनों सोशल मीडिया पर कई वीडियो तेजी से वायरल होते हैं। आम तौर पर ये लीक से हटकर होते हैं और चौंकाने का काम करते हैं। कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर आप हंसे बिना नहीं रह पाते हैं। दरअसल आज हम जिस आपको जिस वीडियो से रूबरू करा रहे हैं उसमें एक प्यारी और नन्ही सी बच्ची की मासूमियत आपको गुदगुदा देगी। वीडियो में एक व्यक्ति क्लीन शेव कराकर बेटी के सामने पहुंचा।

वह काफी समय तक कोशिश करता है कि बेटी उसे पहचान जाए, लेकिन ऐसा हो नहीं पाता। यह वीडियो 32 साल के जेरेमी बाटिज और उनकी बेटी अनेलिया बाटिज का है। जेरेमी इस लुक में आने से काफी समय पहले तक पूरी दाढ़ी रखते थे। वे पहली बार पूरी तरह सफाचट होकर बेटी के सामने पहुंचे। हालांकि उनके बोलने और तरह-तरह के जतन करने के बाद भी बेटी टस से मस नहीं हुई। उल्टे गोद में लेने पर जोर-जोर से रोने लगी। 

वीडियो जेरेमी की पत्नी सोफिया ने रिकॉर्ड किया है। सोफिया ने बताया कि मुझे नहीं पता था कि जेरेमी शेव करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि फोन का कैमरा खोलो और ऐसा बोलकर बाथरूम में चले गए। अमेलिया के होने के बाद जेरेमी ने हमेशा से ही दाढ़ी रखी है। जब वे क्लीन शेव कराकर पहुंचे तो अमेलिया की प्रतिक्रिया देखने लायक थी। अमेलिया को पूरा आधा दिन लगा अपने पिता को पहचानने में।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *