क्या प्रीता से अपने प्रेम को स्वीकार करेगा करण?

कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि इंस्पेक्टर होटल पहुंचता है तो वहां पार्टी देखता है और सोचता है कि उन्हें गलत जानकारी मिली है। वह वहां से निकलने वाले होते हैं तभी प्रीता संकेत देती है कि वह मुसीबत में है, लेकिन पुलिस प्रीता की बात समझ पाने में नाकाम रहती है। वह वहां से निकल जाते हैं। जब करण यह देखता है तो पुलिस को फिर फोन करता है। इंस्पेक्टर करण से कहता है कि आप अपना और हमारा समय बर्बाद कर रहे हैं।

वहीं बाद में आतंकी करण की पिटाई कर रहे होते हैं। 3 आतंकियों ने करण को पकड़ रखा है और आतंकी करण को मार रहा है। प्रीता यह सब देख रो रही है। वह आतंकियों से कह रही होती है कि प्लीज करण को छोड़ दो। साथ ही प्रीता करण से माफी मांगती है और कहती है कि मेरी गलती है, जिस वजह से तुम पकड़े गए। प्रीता लगतार रो रही है।

इसी बीच जो आतंकी प्रीता को पकड़ रखा है वह उसे धक्का देता है और चुप रहने को कहता है। इतना कहते ही आतंकी प्रीता को थप्पड़ मार बैठता है। यह देख करण का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है और वह आतंकियों के चुंगल से खुद को छुड़ा कर उस आतंकी की पिटाई शुरू कर देता है जिसने प्रीता को थप्पड़ मारा है।

कुंडली भाग्य के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि बंधक में एक महिला करण से कहती है कि मैं तेरे क्रिकेट की फैन नहीं हूं, मैं तो तेरे प्यार की फैन हूं। वह करण से कहती है कि मैंने देखा कि जब एक आतंकवादी ने प्रीता को मारा तो तुम्हें कितना गुस्सा आया। महिला कहती है कि तुमने आतंकवादी को लगभग मार ही दिया था।

महिला की इन बातों को सुनकर प्रीता दंग है। करण भी हैरान है। वह महिला करण से पूछती है कि नई-नई शादी हुई है क्या तुम दोनों की। इस पर करण कहता है कि नहीं-नहीं आंटी, इसकी शादी नहीं हुई है। देखिए इसके हाथों में चूड़ियां हैं क्या।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *