कोहरे के कारण यातायात प्रभावित, कम विजिबिलिटी के कारण दिल्ली आने वाली 10 ट्रेनें लेट

 
नई दिल्ली 

कोहरे और धुंध के कारण यातायात पर इसका बुरा असर पड़ रहा है। खास तौर पर ट्रेनों की आवाजाही इससे खासी प्रभावित हो रही है। कम विजिबिलिटी के कारण दिल्ली आने वाली करीब 10 ट्रेनें देरी से चल रही हैं। इनमें से अधिकांश लंबी दूरी की एक्सप्रेस ट्रेनें हैं। बता दें कि इसके पहले मंगलवार को भी कम विजिबिलिटी के चलते 16 ट्रेनें देरी से चल रही थीं इसके बाद बुधवार को भी 12 ट्रेनें देरी से चल रही थीं।  

मौसम विभाग के मुताबिक आज भी पूरे दिन कुहासे छाए रहने और हल्के बादल छाए रहने के आसार हैं। वहीं दिल्ली और एनसीआर समेत उत्तर भारत के जमीनी इलाकों में बारिश की संभावना जताई जा रही है। इस कारण शाम तक और ट्रेनों के भी लेट होने की आशंका है। हालांकि बारिश के बाद कोहरे से कुछ समय से राहत मिलने की बात कही जा रही है, जिसके बाद ट्रेनों के लेट होने के सिलसिले पर भी ब्रेक लगेगा। 
देरी से चलने वाली ट्रेनों में मुख्य रुप से हावड़ा-नई दिल्ली पूर्वा एक्‍सप्रेस, चेन्‍नई-नई दिल्‍ली जीटी एक्‍सप्रेस, गया-नई दिल्‍ली महाबोधि एक्‍सप्रेस, भागलपुर-आनंद विहार गरीब रथ,जयनगर-नई दिल्‍ली स्‍वतंत्रता सैनानी एक्‍सप्रेस, एक्‍सप्रेस आदि शामिल हैं। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *