कोरोना वायरस से इटली में 651 नई मौतें, दुनिया में कुल 14000 से ज्यादा की गई जान

 
इटली 

दुनिया भर में कोरोना वायरस के वजह से हाहाकार मचा हुआ है. दुनिया में कोरोना वायरस ने 14000 से ज्यादा लोगों की जान ले ली है. वहीं इटली में कोरोना वायरस के कारण होने वाली मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.
 

कोरोना वायरस की वजह से इटली में मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इटली में कोरोना वायरस के कारण रविवार को 651 नई मौतें दर्ज की गई है. इसके साथ ही इटली में मरने वालों की संख्या 5500 के करीब पहुंच चुकी है. अब तक कोरोना वायरस की वजह से इटली में 5476 मौतें हो चुकी है.
 
दुनिया में कोरोना वायरस के कारण सबसे ज्यादा मौतों के मामले में इटली सबसे आगे है. इससे पहले इटली में शनिवार को एक दिन में रिकॉर्ड 793 लोगों की मौतें दर्ज की गई थीं. इटली में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में भी हर दिन इजाफा देखने को मिल रहा है. इटली में कोरोना से संक्रमित लोगों का आंकड़ा 60 हजार के करीब पहुंच चुका है.
 
3 लाख से ज्यादा संक्रमित
बता दें कि चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस ने दुनिया के कई देशों को अपनी चपेट में ले लिया है. दुनिया भर में कोरोना वायरस के कारण 3 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं अब तक 14000 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस के कारण मौत के मुंह में समा चुके हैं. वहीं भारत में भी कोरोना वायरस के संक्रमण का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है और रविवार तक इसकी चपेट में आकर कुल सात लोगों की जान जा चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *