कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर एलेक्स हेल्स ने जारी किया अपना हेल्थ अपडेट

 नई दिल्ली 
पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के पांचवें सीजन के आज (17 मार्च) दो सेमीफाइनल मैच खेले जाने थे और 18 मार्च को फाइनल मैच खेला जाना था, लेकिन आज के मैच से पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इसे स्थगित करने का फैसला किया। कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच पीसीबी ने यह फैसला लिया, इसके कुछ देर बाद ही पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा समय के स्टार कमेंटेटर रमीज रजा ने एक बयान में कहा कि पीएसएल में कराची किंग्स की ओर से खेल रहे एलेक्स हेल्स को कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण थे और इस वजह से ही पीएसएल को स्थगित करना पड़ा। अब हेल्स ने अपनी हेल्थ को लेकर एक बयान ट्विटर के जरिए सबसे शेयर किया है।
 
हेल्स ने एक लेटर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरी स्थिति पर अपडेट, सभी लोग सुरक्षित रहें।' इस लेटर में लिखा है, 'इस समय क्रिकेट वर्ल्ड और सोशल मीडिया पर जो अफवाह फैली हुई है, उसे देखते हुए मुझे लगा कि मुझे अपनी स्थिति पर एक्सप्लनेशन देनी चाहिए। बाकी सभी विदेशी खिलाड़ियों की तरह मैंने भी पीएसएल बीच में इसलिए छोड़ दिया था, क्योंकि कोरोना वायरस संक्रमण महामारी पूरी दुनिया में तेजी से फैल रही थी। मुझे लगा कि इस समय मेरे लिए परिवार के साथ रहना ज्यादा जरूरी है, ना कि घर से हजार मील दूर किसी अन्य जगह पर बंद हो जाना। मैं शनिवार की सुबह युनाइटेड किंगडम पहुंचा और बिल्कुल फिट महसूस कर रहा था, मुझे कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं थे। जब मैं रविवार सुबह उठा तो मुझे बुखार लगा, सरकार के निर्देश के मुताबिक मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं। मुझे कुछ कफ भी हुआ है। इस समय टेस्ट संभव नहीं है, मुझे एक-दो दिन में हेल्थ स्टेटस पता चल जाएगा।'

पाकिस्तान की वेबसाइट उर्दू प्वॉइंट ने बताया था कि कराची किंग्स के सलामी बल्लेबाज हेल्स में कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण थे और आयोजकों को लगा कि यह संक्रमण कहीं दूसरे खिलाड़ियों में न फैले इसलिए पीएसल के पांचवें सीजन के प्लेऑफ मुकाबलों को स्थगित करना ही सही फैसला होगा। रमीज ने कहा कि इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने वाले सलामी बल्लेबाज हेल्स पीएसएल में कराची किंग्स से खेलते हैं और वो शायद कोरोना वायरस से संक्रमित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *