कोरोना वायरस पर PSL फ्रैंचाइजी मालिक के रवैये पर भड़के शोएब अख्तर, सुनाई खरी-खोटी

 नई दिल्ली 
कोरोना वायरस से दुनियाभर में मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसका असर खेल जगत पर भी पड़ा है जिसके चलते अधिकतर देशों ने खेल टूर्नामेंट स्थगित या रद्द कर दिए हैं। भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज सहित ऑस्‍ट्रेलिया-न्‍यूजीलैंड और आईपीएल-पीएसएल जैसे टूर्नामेंट भी स्‍थगित हो चुके हैं। पाकिस्‍तान सुपर लीग 2020 के स्‍थगित होने के चलते पेशावर जाल्‍मी फ्रेंचाइजी के मालिक जावेद अफरीदी काफी नाराज हैं। उनकी इस नाराजगी पर पूर्व पाक तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने उन्हें आड़े हाथ लिया है।

प्रो पाकिस्‍तान डॉट पीके से बातचीत के दौरान पाकिस्‍तान जाल्‍मी के मालिक जावेद अफरीदी ने कहा कि मैं लीग को स्‍थगित किए जाने के निर्णय का समर्थन करता हूं लेकिन निजी तौर पर मैं बाकी बचे मैच कराने का पक्षधर हूं। जब हम फ्रेंचाइजीज और पीसीबी के साथ मीटिंग के दौरान इस विषय पर चर्चा कर रहे थे तब मैंने यह मुद्दा उठाया था कि यह केवल 48 घंटो की बात है। ऐसे में पीएसएल के इस सीजन का आयोजन पूरा किया जाना चाहिए था।
 
शोएब अख्‍तर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पीएसएल का टीम मालिक कोरोना वायरस पर इतना सब कुछ होने के बावजूद मैच करवाना चाहता है। जरा सोच कर देखिए अगर यह कोरोनावायरस का संक्रमण स्‍टेडियम में बैठे सभी लोगों को हो जाता. भले ही यह कराची हो या लाहौर. मेरी नजर में अगर आगे के मैच भी कराए जाते तो यह पीसीबी की तरफ से भारी गलती होती। पीसीबी ने पहले ही लीग को स्‍थगित करने में छह दिन की देरी कर दी है। लोगों की जान को खतरे में डालना एक सही निर्णय नहीं हो सकता है।

बता दें कि इस घातक विषाणु से विश्व भर में करीब दो लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं और करीब 8000 लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में कोरोना वायरस के अब तक करीब 150 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं जबकि तीन मौत हो चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *