कोरोना वायरस के डर से रवीना ने साफ की ट्रेन में सीट

कोरोना वायरस का खौफ चारों तरफ दिख रहा है। एक तो कोई सफर में निकलना नहीं चाहता। अगर निकल भी रहा है तो पूरी सावधानी बरत रहा है। कुछ ऐसी ही सावधानी बरतते ट्रेन में ऐक्ट्रेस रवीना टंडन दिखीं। जी हां, एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस विडियो में कोरोना वायरस के डर से रवीना खुद अपनी सीट को पूरी तरह से साफ करते हुए दिखीं।

रवीना ने खुद इसका विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें वह सीट को साफ करती दिख रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को भी नसीहत दी है कि अगर मजबूरी में उन्हें भी सफर करना पड़े तो अपनी सावधानी खुद बरतें।

ताकि सुरक्षित रहे यात्रा
इंस्टा पर विडियो शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, 'मैं ट्रेन में सफर करने जा रही हूं। ट्रेल चलने से पहले सीट सहित केबिन को गीले वाइप्स और सेनिटाइजर से कीटाणुओं को दूर करने की कोशिश कर रही हूं। ऐसा इसलिए ताकि हमारी यात्रा सुरक्षित रहे। हर यात्रा करने वाले के लिए यह जरूरी है।'

फैंस को भी नसीहत
रवीना ने फैंस को नसीहत देते हुए कहा है कि इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे कि आपके आसपास के लोग भी सुरक्षित रहेंगे। उन्होंने उम्मीद की है कि सभी लोग सावधानी बरतेंगे। रवीना ने कहा कि हमारी सुरक्षा ही सर्वोपरि है और इसके लिए हमारा सजग होना जरूरी है।

मास्क लगाए दिखीं रवीना
रवीना टंडन ने एक और विडियो डाला है। इस विडियो में वह मास्क पहने प्लैटफॉर्म पर चलती नजर आ रही हैं। हालांकि प्लैटफॉर्म पर बेहद कम लोग दिख रहे हैं। रवीना आगे जाते हुए संकेतों में यह कहने की कोशिश कर रही हैं कि हर वक्त सावधानी जरूरी है। कहीं भी लापरवाही नहीं बरतें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *