कोरोना इफेक्ट: अफ्रीकी कोच ने खिलाड़ियों से कहा- फोन बंद रखें

जोहानिसबर्ग

पूर्व विकेटकीपर और दक्षिण अफ्रीका टीम के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने कोरोना वायरस के चलते अपनी टीम के साथियों को दो सप्ताह तक फोन बंद रखने को कहा है. बाउचर ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा, 'इस वैश्विक बंद में जो एक चीज की कमी है, वो है फोन. दो हफ्ते के लिए फोन बंद करने के बारे में क्या विचार है..?'

इस समय पूरे विश्व में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है. इस बीमारी से अब तक 7984 लोगों ने अपनी जान गंवाई है. दुनियाभर में कुल 1,98,412 लोग कोरोना की चपेट में हैं. कोरोना महामारी के कारण भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज भी रद्द कर दी गई.

कोविड-19 के चलते भारत के खिलाफ वनडे सीरीज रद्द होने के बाद दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम कोलकाता के रास्ते स्वदेश लौट गई. सीरीज में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. धर्मशाला में पहले वनडे में बारिश हो गई थी, जबकि लखनऊ में दूसरे वनडे से पहले सीरीज रद्द कर दी गई. दक्षिण अफ्रीकी टीम दुबई के रास्ते लौटने के लिए कोलकाता पहुंची थी.

बीसीसीआई के अधिकारी ने खुलासा किया था कि भारत में बढ़ते मामलों को देखते हुए दक्षिण अफ्रीकी टीम सीरीज में भाग लेने की इच्छुक नहीं थी. खिलाड़ी दहशत में लग रह थे और जल्द से जल्द स्वदेश लौटना चाहते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *