कोयले से भरे चलते ट्रेलर में लगी आग

कोरबा 
 कोयला लोड चलती ट्रेलर गाड़ी में आग लग गई। वाहन चालक चलती गाड़ी से छलांग लगा कर अपनी जान बचाई। घटना की सूचना पुलिस और दमकल वाहन को दी गई, लेकिन दमकल वाहन और पुलिस के पहुंचने से पहले ही राहगीरों की मदद से नहर के पानी से आग पर काबू पाने का प्रयास किया।

कोतवाली थाना अंतर्गत कनकी रोड पर नटराज कम्पनी के कोयले से भरी ट्रेलर वाहन मे आग लग गई। बाराद्वार निवासी वाहन चालक जगदीश कुमार ने गाड़ी से छलांग लगा कर अपनी जान बचाई। वाहन चालक ने बताया की कुसमुंडा खदान से कनबेरी पावर प्लांट जा रहा था।

इस दौरान अचानक वाहन के इंजन से धुआं निकलने लगा। चालक को कुछ समझ आता इससे पहले अचानक आग बढ़ने लगी और उसने चलती गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाने में ही भलाई समझी।वाहन सड़क किनारे जा पलटी।

वाहन चालक ने घटना की जानकारी संबंधित कंपनी को देते 112 और दमकल वाहन को दी। दर्घटना के बाद राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस और दमकल वाहन के पहुचने से पहले वाहन में लगे आग पर काबू पाने राहगीरों ने नहर किनारे पानी से बुझाने का प्रयास किया।

वाहन चालक की माने तो बिना हेल्फर के वो पिछले तीन दिनों से वाहन को चला रहा है।इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि नटराज कम्पनी अपनी आर्थिक स्थिति मजबूत करने कर्मचारी का कैसे शोषण कर रही है। कंपनी की इस लापरवाही से चालक की जान भी जा सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *