कृति की मछलियों संग मस्ती

ऐक्ट्रेस कृति सैनन इन दिनों अपनी फैमिली के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें वह फैन्स के साथ सोशल मीडिया के जरिए साझा कर रही है। हाल ही में ऐक्ट्रेस ने पहली बार स्कूबा डाइविंग का भी मजा लिया। इसकी भी तस्वीरें और विडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किए।

कृति इन फोटो व विडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा स्कूबा डाइविंग का पहला अनुभव और यह बेहतरीन रहा। सुमेर वर्मा आपको मिस किया। मैं यह करने में सहज रही क्योंकि आपने मेरा पानी का डर दूर करने में आपने मेरी काफी मदद की।' उन्होंने आगे लिखा, 'मेरी अगली स्कूबा डाइविंग आपके साथ ही होगी।'

शेयर हुए विडियो और फोटोज में कृति मछलियों के साथ मस्ती करते हुए और समुद्र के अंदर की दुनिया का मजा लेते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उनकी खुशी भी साफ जाहिर होती दिखी।

बहन का विडियो भी किया शेयर
कृति सैनन ने अपनी बहन नूपुर सैनन का भी एक विडियो फैन्स के साथ शेयर किया है। इस विडियो में नूपुर साल 1964 में आई फिल्म 'वो कौन थी' का हिट सॉन्ग 'लग जा गले' गाते हुए दिखाई दे रही हैं। जिस अंदाज में कृति ने विडियो को शेयर किया है उससे साफ है कि वह भी अपनी बहन की मधुर आवाज की फैन हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lag jaa gale ki phir ye haseen raat ho na ho… 💙💙 @nupursanon 🎶🎵😌

A post shared by Kriti (@kritisanon) on Dec 22, 2018 at 1:40am PST

कृति के फैन्स भी नूपुर की जमकर तारीफ करते दिखे। एक यूजर ने लिखा कि 'आपकी आवाज बहुत प्यारी है।' एक अन्य ने लिखा, 'आपकी आवाज को सुन आपको गले लगाने का मन कर रहा है।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *