‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में हुई नई एंट्री, आएगा बड़ा ट्विस्ट

टीवी के पॉप्युलर शोज़ में से एक 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में एक नई एंट्री होने जा रही है, जिसके बाद कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। इस शो में ऐक्ट्रेस प्रियमवदा कांत एंट्री ले रही हैं। प्रियमवदा शो में अपने रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उनका कहना है कि यह बहुत ही खास रोल है।

बता दें कि शो में फिलहाल सिकंदर (मोहित मलिक) और लवली (अंजलि आनंद) का तलाक होने वाला है, जबकि उनके दोनो बच्चे, कुल्फी और अमायरा दोनों को मिलाने की कोशिश में लगे हैं। शो में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए प्रियमवदा ने कहा, 'कुल्फी कुमार बाजेवाला में आकर मैं बहुत खुश हूं। मेरा पहला शो ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर था और मैं चाहती थी कि मेरा अगला रोल कुछ अलग हो। जब यह रोल मेरे पास आया तो मुझे लगा है कि मैं असल ज़िंदगी में भी इसी किरदार की तरह हूं।'

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में कुल्फी का लीड किरदार चाइल्ड आर्टिस्ट आकृति शर्मा और अमायरा का किरदार मायरा सिंह निभा रही हैं। दोनों की ऐक्टिंग को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। कुल्फी यानी आकृति शर्मा की फैन फॉलोइंग में तो काफी इजाफा हुआ है। वहीं प्रियमवदा इससे पहले टीवी शो 'तेनाली राम' दिख चुकी हैं। अब देखना यह होगा कि 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में उनका किरदार का बड़ा ट्विस्ट लेकर आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *