कीवी बल्लेबाज टॉम लाथम ने बताया, विराट कोहली को आउट करने के लिए टीम ने तैयार की खास रणनीति

 नई दिल्ली 
भारत और न्यूजीलैंड के बीच शनिवार से दूसरा टेस्ट क्राइस्टचर्च में शुरू होने जा रहा है। मैच से पहले न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली को एक बार फिर से रोकने के लिए उनकी टीम ने खास रणनीति तैयार की है। कोहली न्यूजीलैंड दौरे पर अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और उन्होंने दौरे के नौ पारियों में अब तक केवल 201 रन ही बनाए हैं। भारतीय कप्तान पहले टेस्ट में भी केवल दो और 19 रन ही बना पाए थे। 

 भारत और न्यूजीलैंड को दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच शनिवार से यहां खेलना है। लाथम ने गुरुवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि मुझे लगता है कि जब विराट बल्लेबाजी करने के लिए निकलेंगे, तो हम तैयार होंगे। वह एक गुणवत्तापूर्ण खिलाड़ी है और यही कारण है कि वह लंबे समय से नंबर वन रैंक के बल्लेबाज रहे हैं। उन्होंने लंबे समय तक ऐसा किया है और सभी परिस्थितियों में किया है। 

सलामी बल्लेबाज ने साथ ही कहा कि चोट के कारण पहले टेस्ट मैच में नहीं खेलने वाले नील वेगनर के आने से गेंदबाजी में अधिक गहराई आएगी। लाथम ने कहा कि मैंने उन्हें अभी तक नहीं देखा है। वह कई सालों से हमारे लिए एक बेहतरीन प्रदर्शनकर्ता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *