कियारा आडवाणी के साथ अफेयर रखना चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

हाल में बॉलिवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपना जन्मदिन मनाया था। इस दौरान कियारा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा पूरे टाइम दिखाई दिए थे। वैसे पिछले काफी समय से इन दोनों के बीच अफेयर के चर्चे हैं। अब सिद्धार्थ ने एक बार फिर इस पर ऐसा बयान दिया है जो इस अफेयर पर लगभग मोहर लगा देता है।

भले ही सिद्धार्थ अपने रिलेशनशिप पर खामोशी बरत रहे हों लेकिन उन्होंने कहा है कि कियारा अभिनेत्रियों की उस लिस्ट में शामिल हैं जिनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा हुक-अप करना चाहते हैं। एक चैट में सिद्धार्थ से पूछा गया कि वह बॉलवुड में किसे मारना चाहते हैं, किससे शादी करना चाहते हैं और किसके साथ अफेयर रखना चाहते हैं?

इसके जवाब में सिद्धार्थ ने कहा, 'मेरा किसी को मारने या किसी से शादी करने का कोई इरादा नहीं है। इसलिए मैं कियारा, जैकलीन फर्नांडिस और तारा सुतारिया से अफेयर रखना चाहूंगा।' अगर लड़कों की बात करें तो सिद्धार्थ ने अपने बॉयज गैंग में वरुण धवन, रणवीर सिंह और आदित्य रॉय कपूर का नाम लिया।
वायरल हो रहे हैं 'कबीर सिंह' के ये इंटीमेट सीन
 
सिद्धार्थ से यह भी पूछा गया कि अगर वह किसी डेटिंग ऐप पर हों तो वह अपने परिचय में क्या लिखेंगे। इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'मेरे बायो में लिखा होगा 'सुंदर सुशील और रिस्की'। सिंगल होने का यही फायदा होता है कि आपको अपना बिस्तर किसी के साथ शेयर नहीं करना होता।'

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *