कार्तिक से नायरा ने बोला झूठ

ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कार्तिक और नायरा के बीच दूरी बढ़ती जा रही है। मिहिर के आने से कार्तिक और नायरा के बीच की दूरी बढ़ी है। मिहिर की गर्लफ्रेंड ने कार्तिक से नायरा और मिहिर के रिश्ते के बारे में बात की थी, जिसके बाद से कार्तिक नायरा पर शक करने लगा है। पिछले एपिसोड में मनीष मिहिर को घर पर डिनर के लिए बुलाता है। मनीष नायरा से मिहिर के साथ एक प्रॉजेक्ट पर काम करने के लिए कहता है, लेकिन नायरा इनकार कर देती है। हालांकि बाद में कार्तिक नायरा के फोन पर मिहिर का मैसेज देख लेता है।

अगले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि नायरा वर्कशॉप जा रही है और लैपटॉप घर पर छूट जाता है। जब कार्तिक को इसके बारे में पता चलता है, तब वह लैपटॉप देने के लिए वर्कशॉप जा रहा होता है। कार्तिक ड्राइवर से गाड़ी तेज चलाने को कहता है। रास्ते में कार्तिक को नायरा की कार दिखती है। तब कार्तिक सोचता है कि वर्कशॉप जाने का सिर्फ एक रास्ता है, लेकिन नायरा दूसरी ओर क्यों जा रही है।

इसके बाद कार्तिक नायरा को फोन करता है और पूछता है कि क्या वह वर्कशॉप पहुंच गई है। तब नायरा कार्तिक से कहती है कि थोड़ी देर में पहुंचेगी। यह सुनकर कार्तिक का नायरा पर शक और बढ़ जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *