कार्तिक आर्यन ने सिखाया ‘धीमे-धीमे’ पर दीपिका पादुकोण को डांस 

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी जिसमें उन्होंने कार्तिक आर्यन से उन्हें धीमे-धीमे सॉन्ग पर डांस सिखाने की रिक्वेस्ट की थी. दीपिका ने लिखा था, "कार्तिक क्या तुम मुझे धीमे-धीमे के स्टेप्स सिखाओगे? मुझे भी धीमे-धीमे चैलेंज में पार्ट लेना है." अब एक लेटेस्ट वीडियो में दिख रहा है कि कार्तिक आर्यन ने दीपिका पादुकोण की ये ख्वाहिश पूरी कर दी है.

फोटोग्राफर विरल भयानी के द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में कार्तिक मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण को धीमे-धीमे सॉन्ग के डांस स्टेप्स सिखाते नजर आ रहे हैं. पहले वीडियो में दीपिका काफी क्रूड तरीके से स्टेप करती नजर आती हैं लेकिन वह काफी तेजी से इन स्टेप्स को सीख लेती हैं और दूसरे वीडियो में वह काफी परफेक्शन के साथ ये स्टेप्स करती नजर आ रही हैं.

दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन को एक साथ डांस स्टेप्स करते देख कर लोग क्लैप्स करने और सीटियां बजाने से खुद को नहीं रोक सके. बता दें कि कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है.

छपाक से वापसी करेंगी दीपिका पादुकोण-
बात करें दीपिका पादुकोण की तो फिल्म पद्मावत के बाद से वह पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. छपाक उनकी अगली फिल्म होगी जिसमें वह एक एसिड विक्टिम का किरदार निभाती नजर आएंगी. इसके अलावा पति रणवीर सिंह की फिल्म 83 में भी दीपिका अहम किरदार निभा रही हैं. फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *