काफी बोल्ड है राम गोपाल वर्मा की नेकेड का ट्रेलर

 

पिछले कुछ दिनों डायरेक्टर और प्रड्यूसर राम गोपाल वर्मा लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल में उनकी फिल्म 'क्लाइमैक्स' ऑनलाइन रिलीज की गई थी। इस फिल्म में पॉर्न स्टार मिया माल्कोवा लीड रोल में थीं इसलिए यह काफी चर्चा में थी। अब राम गोपाल वर्मा की अगली फिल्म 'नेकेड' का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। राम गोपाल वर्मा की इस आने वाली फिल्म का ट्रेलर काफी बोल्ड है।

बोल्ड होगी फिल्म'नेकेड' का लगभग डेढ़ मिनट का है। बिना डायलॉग वाले इस ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म काफी बोल्ड होगी। ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है कि यह फिल्म सस्पेंस थ्रिलर भी हो सकती है।

'क्लाइमैक्स' से महंगा पड़ेगा 'नेकेड' देखना
एक दिन पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए राम गोपाल वर्मा ने लिखा, 'क्लाइमैक्स के 100 रुपये प्रति व्यू के बजाय नेकेड के 200 रुपये प्रति व्यू रखे जाने का कारण यह है क्योंकि विदेशी महिला के मुकाबले भारतीय महिला की वैल्यू डबल से भी ज्यादा है।'

पिछली फिल्म हो गई थी लीक
बता दें कि हाल में ही राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म 'क्लाइमैक्स' ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज की थी। इस फिल्म लोगों और क्रिटिक्स के मिले-जुले रिव्यूज मिले थे। यह फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइन पाइरेसी का शिकार हो गई थी और इसे तमिलरॉकर्स ने लीक कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *