कानून तोड़ोगे तो चिदंबरम की तरह जेल जाओगे, सजा भी मिलेगी: बाबा रामदेव

 नोएडा 
भगवान का विधान और देश का संविधान कभी मत तोड़ना। कानून तोड़ोगे तो चिदंबरम की तरह जेल जाओगे। उसकी सजा भी यही मिलेगी। भगवान का विधान तोड़ोगे तो ऊपर वाला सजा देगा। ये बातें योग गुरू बाबा रामदेव ने नोएडा के छात्रों को सीख देते हुई कहीं। वह सेक्टर-62 स्थित सिंबॉयसिस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के भवन के उद्घाटन समारोह कार्यक्रम में मंगलवार को विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद थे।

बाबा रामदेव ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी शिकंजे में हैं। ये भी जेल जाएंगे। लिहाजा कभी भी कानून मत तोड़ना। जो गलत करेगा वह भुगतेगा। उन्होंने कहा कि पहले की परिवारवाद से ग्रस्त सरकारें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को जिंदा नहीं देखना चाहती थीं। अगर आप कानून नहीं तोड़ते तो कुछ नहीं होगा, लेकिन जिन्होंने गलत किया वे जेल में हैं।  कानून तोड़ने वाला पहले या वर्तमान में चाहे किसी भी पद पर क्यों न हो।  ऐसे लोगों को सजा जरूर मिलेगी। 

उन्होंने युवाओं को संस्कारवान बनने, संस्कृति को अपनाने के साथ ही योग करने और खुद को फिट रखने की भी सलाह दी। उन्होंने कहा कि यह योग का ही कमाल है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार काम करने के बावजूद ऊर्जावान लगते हैं। हाल ही में अमेरिका के ह्यूस्टन में हुए कार्यक्रम में जब मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ चल रहे थे तो मोदी ज्यादा फिट दिख रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *