कांग्रेस ने खिलाई थी बिरयानी, मोदी सरकार ने आतंकियों को गोली खिलाई: CM योगी

गाजियाबाद         
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को पश्चिम उत्तर प्रदेश के दो बड़े शहर नोएडा और गाजियाबाद का चुनावी दौरा किया. 11 अप्रैल को इन दोनों ही शहरों में होने वाली वोटिंग से पहले सीएम योगी ने यहां पर रैलियों को संबोधित किया. सीएम योगी ने नोएडा के बिसहेड़ा गांव में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. बता दें कि नोएडा का बिसहेड़ा गांव अखलाक हत्याकांड के बाद चर्चा में आया था.  

योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कांग्रेस, सपा-बसपा गठबंधन पर जोरदार हमला बोला. साथ ही उन्होंने मोदी सरकार की उपल्ब्धियां भी बताई. नोएडा के बिसहेड़ा में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का युवा अपनी पहचान छिपाने के लिए दिल्ली और मुंबई जाता था लेकिन आज उत्तर प्रदेश का युवा खुलकर कहता है कि वो उत्तर प्रदेश का युवा है. पिछली सरकार के पास विकास का कोई एजेंडा नहीं था. सरकार जात-पात की राजनीति करती थी. 2012 में समाजवादी पार्टी की सरकार आती है तो आतंकवादियों के खिलाफ तमाम मुकदमों को वापस लेने का निर्देश देती है, लेकिन जब हमारी सरकार आती है तो प्रदेश में अपराध मुक्त बेटियों की सुरक्षा की बात करती है.

गिनाई सरकार की उपल्ब्धियां

जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने सरकार की योजना को गिनाया. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का कार्यकाल पिछली सरकारों से बेहतर रहा है. पिछली सरकारों ने अपने परिवार का तो विकास किया लेकिन प्रदेश का नहीं. गरीब किसानों के खाते में हर साल 6000 रुपये देने की सुविधा भी मोदी सरकार ने की.

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा-कांग्रेस के लिए नामुमकिन था, लेकिन मोदी के लिए मुमकिन है. मोदी है तो मुमकिन है. देश में हवाई चप्पल पहने वाला भी मोदी जी के राज में हवाई यात्रा कर सकता है. अंतरराष्ट्रीय स्तर का एयरपोर्ट आपको इस लोकसभा क्षेत्र के अंदर हमारी सरकार द्वारा मिल रहा है. 3 लाख  परिवार ऐसे थे जिनके मकानों के पैसे सपा और बसपा सरकारों में जमा थे. उस वक्त केंद्र में कांग्रेस थी लेकिन जब हमारी सरकार आई हमने 2 साल में सब को मकान देने का वादा पूरा. डेढ लाख परिवारों को मकान दिया.

सेना से सबूत मांगा जाता है

सीएम योगी ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में अवैध बूचड़खाने चलते थे. हमारी सरकार आते ही अवैध बूचड़खाने को बंद कराया गया. बीजेपी की सरकार आतंकवादियों को गोलियों से ही समझाने का काम करती है. एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की कमर टूट गई है और स्ट्राइक के बाद कांग्रेस और सपा-बसपा को दर्द हो रहा था. ये लोग सेना से सबूत मांगते हैं. यह लोग पाकिस्तान का गुणगान करते हैं.

उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन पर भी हमला बोला. सीएम योगी ने कहा कि सपा-बसपा के गठबंधन की हवा निकल चुकी है. यह ऐसा गठबंधन है जो भ्रष्टाचार का गठबंधन है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *