कांग्रेस नेता अरुण यादव का शिवराज पर तंज, टाइगर बूढ़ा हुआ

इंदौर 
मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरुण यादव ने शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा है कि 'टाइगर' बूढ़ा हो गया है। गौरतलब है कि हालिया विधानसभा चुनावों में अरुण यादव ने शिवराज सिंह चौहान को उनकी परंपरागत बुधनी सीट पर चुनौती दी थी। हालांकि, अरुण यादव यह चुनाव हार गए। 

हाल ही में शिवराज सिंह ने एक चर्चित बयान दिया था कि 'टाइगर अभी जिंदा है', यहां शिवराज ने खुद को टाइगर के रूप में पेश करके यह संदेश देने की कोशिश की थी कि अभी उनका समय खत्म नहीं हुआ है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने शिवराज के इसी बयान पर तंज कसा है। 

'नहीं बचे हैं टाइगर के नाखून और दांत' 
गुरुवार को अरुण यादव ने कहा, 'टाइगर (शिवराज) बूढ़ा हो गया है। टाइगर को हम संरक्षण देंगे। अब तो टाइगर के नाखून और दांत भी नहीं बचे हैं। लिहाजा टाइगर को हम सर्कस में काम जरूर दे सकते हैं।' गौरतलब है कि अरुण यादव को कांग्रेस ने बुधनी विधानसभा सीट से शिवराज के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा था। हालांकि, शिवराज ने यादव को 58,999 मतों से हराकर अपनी परंपरागत सीट बचा ली थी। 

सूबे में 15 साल से सत्ता पर काबिज बीजेपी चुनाव हारकर सत्ता से बाहर हो गई। प्रदेश में पार्टी के सबसे बड़े नेता शिवराज ने अपनी पार्टी की चुनावी पराजय के बाद एक सभा में अपने समर्थकों को ढांढस बंधाते हुए कहा था, 'कोई भी यह चिंता मत करना कि अब हमारा क्या होगा। मैं हूं ना, शिवराज सिंह चौहान। टाइगर अभी जिंदा है।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *