कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ने टटोला पदाधिकारियों का मन

गाजियाबाद
लोकसभा चुनावों को लेकर सभी दलों की तैयारियां शुरू हो गईं हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और वेस्ट यूपी सह प्रभारी राणा गोस्वामी ने शनिवार को जिला कांग्रेस कार्यालय पर पदाधिकारियों की बैठक ली। बैठक के दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के मन को भी टटोला। उन्होंने कहा कि पार्टी में अनुशासनहीनता किसी भी हालत में सहन नहीं की जाएगी। 

बैठक के दौरान उन्होंने सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से चुनाव में जीत हासिल करने लिए जुट जाने के निर्देश दिए। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव राणा गोस्वामी ने जिला कांग्रेस कार्यालय पर बैठक करते हुए सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से एकजुट रहकर चुनाव में जीत के लिए काम करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी बनने के दावेदारों और पदाधिकारियों और फ्रंटल संगठनों के अध्यक्षों के साथ भी घंटों बंद कमरे में बातचीत की। इस दौरान उन्होंने प्रत्याशी और चुनावी तैयारी समेत पार्टी की एकजुटता को लेकर सभी के विचार जाने।

बैठक को संबोधित करते हुए राणा गोस्वामी ने कहा कि पार्टी में किसी भी तरह की अनुशासनहीनता सहन नहीं की जाएगी। सभी अपने आपसी मतभेदों को भुलाकर चुनाव जीतने में अपनी ऊर्जा लगाएं। उन्होंने कहा कि जल्द ही गाजियाबाद से पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी की घोषणा की जाएगी। 

इस दौरान जिलाध्यक्ष हरेंद्र कसाना, महानगर अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज, पूर्व सांसद सुरेंद्र गोयल, पूर्व मंत्री सतीश शर्मा, पूर्व एमएलसी नसीब पठान, पूर्व विधायक केके शर्मा, प्रदेश महासचिव सतीश त्यागी, प्रदेश महासचिव विजेंद्र यादव, प्रदेश सचिव लोकेश चौधरी, जिला प्रवक्ता प्रेम प्रकाश चीनी, पूर्व मेयर प्रत्याशी डॉली शर्मा, महिला जिला अध्यक्ष माया देवी, महिला महानगर अध्यक्ष पूजा चड्ढा, जिला अध्यक्ष नसीम खान, राजा राम भारती, विजय चौधरी, लालमन सिंह, त्रिलोक सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *