कांग्रेस के ऑफर को बाबूलाल गौर ने ठुकराया! कहा- पार्टी से कोई शिकायत नहीं

भोपाल
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के मिजाज फिर से बदले नजर आ रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस के उस ऑफर को ठुकरा दिया है जिसमें यह खबर थी कि कांग्रेस ने बाबूलाल गौर को कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने की पेशकश की है.

दरअसल, पिछले दिनों बाबूलाल गौर से कई कांग्रेस नेताओं ने मुलाक़ात की थी. जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने उन्हें कांग्रेस के टिकट पर भोपाल से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है. प्रदेश में कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद दिग्विजय सिंह पिछले महीने गौर के घर लंच पर गए थे. इसके बाद पिछले दिनों कांग्रेस नेता और कमलनाथ कैबिनेट के मंत्री जीतू पटवारी ने भी गौर से मुलाक़ात की थी.

इसके बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने हंसी-मज़ाक में कहा कि अभी तो देख रहे हैं कौन सी लड़की अच्छी है, उससे शादी करेंगे. बाबूलाल गौर ने ही यह ख़ुलासा किया था कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने उन्हें भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऑफऱ दिया है.

हालांकि बाबूलाल गौर के कारण चल रही राजनीतिक हलचल के बीच बीजेपी के लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी स्वतंत्र देव पिछले दिनों उनसे मिलने पहुंचे थे. मुलाक़ात के बाद देव ने कहा बाबूलाल गौर को लोकसभा टिकट देने का फैसला पार्टी संसदीय बोर्ड करेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *