कल SDMA की अहम मीटिंग का जिम्मा उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को

नई दिल्ली
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब है और उनके गले में कफ है. उनका मंगलवार को कोरोना टेस्ट होना है और वह कोई मीटिंग भी नहीं कर रहे हैं.

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया कि दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. कोरोना की स्थिति पर चर्चा करने के लिए मंगलवार को दिल्ली आपदा प्रबंधन अथॉरिटी की बैठक अपने निर्धारित शेडयूल के अनुसार होगी. मुख्यमंत्री की तबीयत ठीक न होने के कारण उन्होंने मुझे इस बैठक का जिम्मा सौंपा है.

मनीष सिसोदिया ने बताया कि दिल्ली में उप राज्यपाल इसके अध्यक्ष होते हैं और मुख्यमंत्री उपाध्यक्ष होते हैं. मंगलवार की बैठक में महत्वपूर्ण चर्चा होनी है कि कोरोना का दिल्ली में स्टेटस क्या है और क्या कोरोना दिल्ली में कम्युनिटी स्प्रेड की स्टेज में पहुंच गया है.

उन्होंने बताया कि चर्चा होनी थी कि अगर दिल्ली में कम्युनिटी स्प्रेड हो गया है तो उससे निपटने की क्या रणनीति होगी. इस पर डेटा और एक्सपर्ट के साथ चर्चा होनी है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत ठीक नहीं है और उनके गले में कफ है. उनका मंगलवार को कोरोना का टेस्ट होना है और वह कोई मीटिंग भी नहीं कर रहे हैं.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि ऐसे में उपराज्यपाल के साथ मीटिंग में मुख्यमंत्री ने दिल्ली सरकार की तरफ से शामिल होने के लिए मुझे अधिकृत किया है. मंगलवार की मीटिंग में मुख्यमंत्री शामिल नहीं हो पाएंगे.

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब हो गई है. उन्हें खांसी और बुखार की शिकायत है, जिसके बाद मंगलवार को उनका कोरोना वायरस टेस्ट करवाया जाएगा. सीएम की तबीयत को लेकर जैसे ही जानकारी आई उसके बाद से ही उनके स्वास्थ्य को लेकर कई नेताओं ने चिंता व्यक्त की है. दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता से लेकर पूर्व साथी कुमार विश्वास ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *