करीब 100 क्रिकेटरों को जम्मू कश्मीर से बाहर जाने को कहा गया: इरफान पठान

 
श्रीनगर 

जम्मू कश्मीर क्रिकेट टीम के मेंटॉर और कोच इरफान पठान ने कहा है कि उन्हें 100 अन्य क्रिकेटरों के साथ जल्द से जल्द टीम कैंप छोड़ने के लिए कहा गया। आतंकी घटना की आशंका के चलते जम्मू कश्मीर प्रशासन की ओर से सैलानियों और अमरनाथ यात्रा पर गए श्रद्धालुओं को जल्द से जल्द घाटी छोड़ने के लिए कहा गया। 
न्यूज एजेंसी एएनआई ने पठान के हवाले से कहा, 'हमारे कैंप को बंद कर दिया गया और क्रिकेटरों को उनके घर भेज दिया गया। कैंप 14 जून से शुरू हुआ था जो 14 जुलाई तक चला। 10 दिन के ब्रेक के बाद 25 जुलाई से फिर कैंप शुरू हुआ। शनिवार को करीब 100 क्रिकेटरों को उनके घर भेजा दिया गया।' 

पठान ने कहा, 'ये मैच 31 जुलाई से होने थे और 17 अगस्त तक इनका आयोजन होना था। जिले के क्रिकेटरों के सिलेक्शन के लिए मैचों का आयोजन किया गया था।' 

34 साल के पठान को पिछले साल जुलाई में जम्मू कश्मीर क्रिकेट टीम का मेंटॉर-कोच नियुक्त किया गया था। उन्होंने बताया कि सपॉर्ट स्टाफ को भी राज्य को खाली करने के लिए कहा गया है। 

बता दें कि नागरिकों की सुरक्षा के मद्देनजर जम्मू कश्मीर प्रशासन ने शुक्रवार को एक एडवाइजरी जारी की थी जिसमें सैलानियों और अमरनाथ यात्रा पर गए श्रद्धालुओं को जल्द से जल्द घाटी से बाहर जाने को कहा गया था। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *