करीना कपूर ने पोस्टपोंड की अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग, ये है वजह

 
नई दिल्ली  
   
बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इन दिनों राजस्थान के उदयपुर में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग कर रहे हैं. करीना कपूर भी फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म वो में कॉप का किरदार निभाती दिखेंगी. पहले ऐसी खबरें थी कि करीना जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी, लेकिन अब करीना ने मूवी की शूटिंग को स्थगित कर दिया है.

डेक्कन क्रॉनिकल की खबर के मुताबिक, फिल्म गुडन्यूज और मैग्जीन के फोटोशूट में बिजी होने के चलते करीना बेटे तैमूर को टाइम नहीं दे पाईं. इसीलिए उन्होंने फिल्म की शूटिंग को पोस्टपोंड कर दिया है. करीना अब मई की बजाय जून में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. वो तैमूर के साथ वक्त बिताना चाहती हैं. तैमूर की प्लेग्रुप की छुट्टियां मई से शुरू होंगी. एक बार जब तैमूर की छुट्टी शुरू हो जाएंगी तो करीना जून में जब वह अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के लिए जाएंगी तो वो तैमूर अली खान को अपने साथ लंदन ले जा सकती है.बता दें कि करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर के साथ पूरा समय बिताती हैं. तैमूर हमेशा से ही उनकी फर्स्ट प्रायोरिटी रहे हैं.

फिल्म की बात करें तो करीना और इरफान आंग्रेजी मीडियम में पहली बार एक साथ काम करेंगे. इस फिल्म में इरफान मिस्टर चंपक के रूप में होंगे, जो घसीटाराम मिष्ठान भंडार (मिठाई की दुकान) के मालिक हैं. फिल्म में इरफान की बेटी का किरदार राधिका मदान निभाएंगी जो पढ़ाई के लिए विदेश जाना चाहती हैं. करीना को अंग्रेजी मीडियम में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा. बता दें कि पहले खबरें थी कि करीना फिल्म में इरफान की पत्नी का किरदार निभाएंगी. फिल्म को होमी अदजानिया निर्देशित कर रहे हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *