करण देओल निकले सोनम और संजय से आगे

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्में एक साथ रिलीज हुईं। पहली फिल्म बीटाउन की फैशनिस्टा सोनम कपूर की 'द जोया फैक्टर' थी, दूसरी संजय दत्त की 'प्रस्थानम' और तीसरी फिल्म सनी देओल के बेटे करण देओल की 'पल पल दिल के पास' थी। इन तीनों के पहले दिन का बिजनस चौंकाने वाला है क्योंकि कमाई के मामले में करण की फिल्म ने सोनम और संजय जैसे नामी स्टार्स की मूवीज को पीछे छोड़ दिया है।

'पल पल दिल के पास' ने पहले दिन 1.1-1.2 करोड़ रुपये की कमाई की है, वहीं 'प्रस्थानम' ने 75-80 लाख रुपये कमाए हैं। सबसे बुरी कमाई सोनम की फिल्म की रही जिसने 65-70 लाख का बिजनस किया।

इन तीनों फिल्मों के बारे में एक्सपर्ट का मानना है कि इनका ज्यादा दिन टिक पाना और ऑडियंस को थिअटर तक ला पाना मुश्किल होगा। 'पल पल दिल के पास' से भले ही सनी देओल जैसे बड़े स्टार के बेटे का डेब्यू हो रहा हो लेकिन लोगों की इसमें कोई खास रुचि दिखाई नहीं दे रही हैं।

वहीं 'प्रस्थानम' की स्टोरी भी दर्शकों को बांधने में असफल होती दिख रही है। इस मूवी ने सिंगल स्क्रीन पर ठीक परफॉर्म किया लेकिन मल्टीप्लेक्स में इसके लिए ऑडियंस जुटाना मुश्किल हो गया।

सबसे खराब परफॉर्मेंस 'द जोया फैक्टर' की रही। सोनम कपूर और दुलकर सलमान की इस मूवी का प्रमोशन भले ही जोर-शोर से हुआ हो लेकिन लोगों ने इसमें रुचि नहीं दिखाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *