कमीशनखोरी के धन पर गरज रहे हैं रमन – भूपेश

रायपुर
कांग्रेस के स्टार प्रचारक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री यूपी गए चुनाव प्रचार के लिए लेकिन जाते-जाते फिर तंज कस दिया पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ,उन्होने कहा है कि रमनसिंह ने पन्द्रह साल के कार्यकाल में जो कमीशनखोरी से धन बंटोरा है उसी के बल पर गरज रहे हैं। नगरीय निकाय चुनाव में अप्रत्यक्ष प्रणाली का भाजपा के विरोध पर भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा तो पहले से ही चाह रही थी कि प्रदेश में नगर निगम और अन्य नगरीय निकायों में चुनाव न हो। यही वजह है कि पार्टी इसका विरोध कर रही है।

बघेल लखनऊ में चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पहले मीडिया से चर्चा की। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के उस बयान पर पलटवार किया कि राज्य सरकार उन्हें सौ साल तक जेल नहीं भेज सकती, इस पर बघेल ने कहा, रमन सिंह को बहुत अहंकार है जितना कमीशन खोरी से उन्होंने धन इक_ा किया है उसी के बल पर गरज रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि दंतेवाड़ा में हमने भाजपा की सीट छीनी है। रमन सिंह ने दंतेवाड़ा में ठेकेदारों को लगाया था, अब वो ठेकेदार चित्रकोट में नहीं दिखाई दे रहे हैं।

बघेल ने नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक पर भी निशाना साधा और कहा कि जांच से डर की वजह से नेता प्रतिपक्ष ने हाईकोर्ट में पीआईएल लगाई है। उन्होंने कहा कि हमें किसी को जेल भेजने का शौक नहीं है। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश और हरियाणा में 2 दिनों का दौरा कार्यक्रम बना हुआ है, यहां चुनाव प्रचार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *