कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 6वें दिन भी शाहिद का जलवा है बरकरार

'कबीर सिंह' शाहिद कपूर की पहली ऐसी सोलो फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपयों से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। फिल्म सुपरहिट कही जा रही है। संदीप वांगा रेड्डी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वीकेंड के बाद भी वीकडेज में फिल्म के बिजनस में कोई खास कमी नहीं दिखाई दे रही है।

बॉक्सऑफिस इंडिया डॉट कॉम की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, 6वें दिन बुधवार को फिल्म ने कुल 15.75 करोड़ रुपयों का बिजनस किया है। इस तरह बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अब तक की कमाई कुल 120 करोड़ रुपये हो गई है।

माना जा रहा है कि यह फिल्म अपने दूसरे हफ्ते के अंत तक 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' और 'भारत' जैसी फिल्मों से ज्यादा का बिजनस कर सकती है। इससे पहले शाहिद कपूर की किसी भी फिल्म ने इतना शानदार बिजनस नहीं किया है।

फिल्म में शाहिद कपूर ने कबीर सिंह नाम के एक गुस्सैल डॉक्टर की भूमिका निभाई है जिसकी गर्लफ्रेंड की भूमिका कियारा आडवाणी ने निभाई है। गर्लफ्रेंड की शादी कहीं और हो जाने के बाद कबीर सिंह खुद शराब और ड्रग्स में डुबो लेता है। फिल्म तेलुगू सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है और इसमें अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल, आदिल हुसैन और निकिता दत्ता ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *