कपिल शर्मा शो पर वापसी के लिए तैयार हैं सुनील ग्रोवर?

टेलिविजन जगत के स्टार कमीडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच के विवाद और उनके बीच बढ़ी हुई दूरिया थोड़ी कम होती नजर आ रही हैं। कपिल शर्मा के शो की शानदार वापसी और सुनील ग्रोवर के साथ उनके पैचअप के बीच यह कयास लगाए जा रहे हैं कि कपिल के शो पर सुनील की वापसी हो सकती है।

पिछले दिनों कपिल शर्मा की मां का बर्थडे था और सुनील ग्रोवर ने उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया। सुनील के इस जेश्चर से दोनों कमीडियन के फैन्स बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

दरअसल, कपिल शर्मा ने खुद अपनी मां को विश करते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट डाला। इसी पोस्ट पर सुनील ग्रोवर ने उन्हें विश करते हुए लिखा, 'हैपी बर्थडे आंटी। Regards.' सुनील के इस ट्वीट पर कपिल ने जवाब देते हुए लिखा, 'थैंक यू पाजी, लव और बेस्ट विशेश।'

Thank u paji. love n best wishes always 🙏 https://t.co/hX43E5PWMh

— KAPIL (@KapilSharmaK9) January 14, 2019

बता दें कि सुनील शादी पर गिन्नी को विश कर चुके हैं, यही नहीं कपिल ने भी शादी के मौके पर भी सुनील को इनवाइट किया था लेकिन सुनील प्रोफेशनल कमिटमेंट के चलते शादी अटेंड नहीं कर पाए थे। यकीनन यह सब दिखाता है कि दोनों अपने बीच हुए विवादों को भूलकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं।

कपिल अपने नए शो 'द कपिल शर्मा शो' से टीवी पर शानदार वापसी कर चुके हैं और सुनील ग्रोवर का शो 'कानपुर वाले खुरानाज़' बी 15 दिसम्बर से ऑनएयर है। खबरों के मुताबिक कानपुर वाले खुरानाज़ का सीज़न जल्दी ही खत्म होने वाला है इसलिए ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सुनील जल्दी ही कपिल शर्मा शो पर नज़र आ सकते हैं। अब यह आने वाला वक्त ही बताएगा कि कपिल के शो पर 'गुत्थी' की वापसी होगी या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *