कपिल के शो पर साइना ने कहा- अभी बच्चों के नहीं, ओलिंपिक गोल्ड के बारे में सोच रही हूं

इंडियन बैडमिंटन के दो मशहूर प्लेयर साइना नेहवाल और पारूपल्ली कश्यप पिछले वीकेंड कपिल शर्मा के शो पर धमाल करते नजर आए। कपिल और बाकी कलाकारों के साथ मिलकर दोनों मेहमानों को काफी मस्ती करते देखा गया। 12 साल की उम्र से एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त साइना नेहवाल और पारूपल्ली कश्यप ने पिछले साल दिसंबर में शादी कर ली थी। कपिल के शो पर यह कपल शादी के बाद की लाइफ, बच्चों और अपने पसंदीदा खेल के बारे में बात करता दिखाई दिया।

शो के होस्ट कपिल ने जब इस साइना से बच्चों को बारे में सवाल किया, तब साइना ने जवाब दिया कि अभी वह ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के के लिए प्रैक्टिस पर ध्यान दे रही हैं और परिवार को बढ़ाने के बारे में सोच भी नहीं रही हैं। उन्होंने कहा, 'मैं अभी ओलिंपिक में गोल्ड मेडल हासिल करने के लिए लगतार अपनी ट्रेनिंग पर ध्यान दे हूं और अभी तक बच्चों को लेकर कोई प्लान नहीं बनाया है।’

साइना ने कहा कि आगे आने वाले 10 महीने उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है। वहीं साइना के पति पी. कश्यप ने कहा, ‘अगर हमारे पास एक बेबी गोल्ड होगा, तो हम ओलिंपिक में गोल्ड पर ध्यान नहीं लगा पाएंगे।’साइना ने कहा कि उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' देखना काफी पसंद है और इससे टीम का आत्मविश्वास बढ़ाता है। कपिल के शो पर पी. कश्यप अपनी पत्नी साइना को बहुत 'स्पोर्टी’ तरीके से प्रपोज करते हुए नजर आए।

पारूपल्ली ने बताया कि साइना बॉलिवुड की बहुत बड़ी फैन है और वह हर फिल्म देखती हैं। हालांकि पारूपल्ली ने बताया कि वह फिल्मों के ज्यादा शौकीन नहीं हैं। उन्होंने बताया कि साइना 'डीडीएलजे' को हमेशा देख सकती हैं। साइना ने कहा कि पारूपल्ली एक लविंग हज्बंड हैं और घर के काम में मदद भी करते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह सफाई को लेकर काफी सजग हैं और जब पारूपल्ली उनके लिए दाल-चवाल बनाते हैं तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *