कटिहार एडीजे 6 के बॉडीगार्ड का शव संदिग्ध हालात में कोर्ट परिसर के पीछे बरामद 

 कटिहार 
कटिहार व्यवहार न्यायायलय के अपर जिला सत्र न्यायाधीश छह के अंगरक्षक का खून से लथपथ शव संदिग्ध हालात में सहायक थाना क्षेत्र के नेपाली टोला, कोर्ट परिसर के पीछे मिला।  

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विकास कुमार, इंस्पेक्टर रंजन सिंह, सहायक थाना अध्यक्ष राजेश कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

एसपी विकास कुमार ने बताया कि शव को देखने से प्रथम दृष्टया लगता है कि सिपाही विकास ने आत्महत्या की है। आत्महत्या क्यों की इसकी छानबीन की जा रही है। उन्होंने कहा कि बेगूसराय के रहने वाले सिपाही संख्या 575 विकास कुमार पुलिस लाइन के बैरेक में रहता था। वह अविवाहित था। शुक्रवार दिन के 1:30 से 2:00 के बीच की घटना है। 

शव अदालत के पश्चिम में करीब तीन सौ मीटर की दूरी पर स्थित  नेपाली टोला के पास से बरामद किया गया है। मृतक वर्दी में था। घटनास्थल पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि सिपाही के कनपटी में गोली लगी है। खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ था। लाश के पास कॉक किया एक पिस्टल पड़ा हुआ था। जिंदा कारतूस और एक  खोखा भी बरामद किया गया। एसपी विकास कुमार ने कहा कि यह  घटना काफी दुखद है। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है।  

पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है कि आखिर उसने   आत्महत्या क्यों की है। इस मामले में उसके पास से बरामद एक मोबाइल को भी खंगाला जा रहा है। मोबाइल को देखने से प्रतीत होता है कि घटना को अंजाम देने से पहले सिपाही विकास ने किसी से फोन पर बात की थी। वह किससे और क्या बात कर रहा था इसकी छानबीन की जा रही है।  

पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष भोला यादव, मंत्री रामविलास पासवान समेत कई पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर घटना के प्रति दुख जताया है। उन्होंने एसपी से इस मामले की गहन छानबीन करने की मांग की है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *