कटरीना ने चुरा लिया मेरा आइडिया : दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण कोरोना आइसोलेशन के दौरान सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं। इसे उन्होंने 'प्रोडक्टिविटी इन द टाइम ऑफ COVID-19' का टाइटल दिया है। इस सीरीज में उन्होंने कई पोस्ट किए हैं। हालांकि उन्होंने आगे के एपिसोड्स पोस्ट करने से मना कर दिया। उनका कहना है कि कटरीना ने उनका आइडिया चुरा लिया।

दीपिका ने शेयर किए कई मजेदार पोस्टकोरोना आउटब्रेक में आइसोलेशन के दौरान सिलेब्स घर पर हैं। वह अपनी ऐक्टिविटीज से जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। सब अपने पोस्ट को इंट्रेस्टिंग बनाने की कोशिश में हैं। दीपिका पादुकोण अपने पोस्ट एपिसोड्स के रूप में शेयर कर रही हैं। इसमें उन्होंने वर्कआउट, वॉरड्रोब साफ करने, सेल्फ केयर से लेकर फ्रूट जूस पीने तक के फोटोज अपलोड किए। हालांकि उन्होंने पांचवा एपिसोड पोस्ट करने से मना कर दिया इसकी वजह दी है कि कटरीना कैफ ने उनका आइडिया चुरा लिया है। उन्होंने कटरीना का वीडियो भी री-पोस्ट किया है। इसमें कैट बर्तन धो रही हैं।

लिखा-कटरीना ने चुराया आइडिया
दीपिका ने कैप्शन लिखा है, मुझे यह सूचना देते हुए दुख है कि सीजन 1 का एपिसोड 5 कैंसिल हो गया है क्योंकि कटरीना कैफ ने मेरा आइडिया चुरा लिया है।

अनन्या के साथ करेंगी काम
बता दें कि इस दौरान कई सिलेब्स सेल्फ आइसोलेटेड हैं और लोगों को अवेयर कर रहे हैं। वर्क फ्रंट पर बात करें तो दीपिका की लास्ट फिल्म मेघना गुलजार की 'छपाक' थी। वह शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत पांडेय भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *