ऑटो में सवार बीजेपी नेता की मां से ड्राइवर ने लूटे डेढ़ लाख के गहने

पटना
राजधानी पटना में लुटेरेों ने एक बार फिर से पुलिस को खुलेआम चुनौती दी है. मामला पटना से ही जुड़ा है जहां बीजेपी नेता की मां से दिनदहाड़े पिस्टल के बल पर डेढ़ लाख के गहने की लूट हुई है. इस घटना को ऑटो चालक और तीन अन्य अपराधियों ने ही अंजाम दिया है.

जानकारी के मुताबिक लूट की इस घटना के बाद पाटलिपुत्रा थाना में केस दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि पटना के राजीवनगर में रहने वाले बीजेपी नेता नीरज दुबे की मां शीला देवी से अपराधियों ने पिस्टल के बल पर डेढ़ लाख का गहना चलती ऑटो में ही लूट लिया. शीला कुर्जी अस्पताल जाने के लिए दीघा पॉलिटेक्निक के पास से ऑटो पर सवार हुई थीं.

इसी दौरान कुर्जी मोड़ के पास ऑटो चालक समेत ऑटो पर ही सवार तीन अन्य अपराधियों ने उनपर पिस्टल तान दिया. पिस्टल देखते ही सहमी शीला ने लुटेरे को गले से चेन और कान की बाली उतार कर दे दी. गहना लूटने के बाद शीला को ऑटो चालक व अन्य तीन अपराधियों ने ऑटो से उतार दिया और दानापुर की ओर फरार हो गए. शीला ने शोर मचाया पर तब तक ऑटो पर सवार लुटेरे भाग चुके थे. लुटेरों की उम्र 20-28 साल बताई जा रही है. मामले की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस जांच में लगी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *